Login

News In Details

मुरादाबाद । मुरादबाद के थाना पाकबड़ा इलाके में दोस्त ने हवा भरने वाले कमप्रेशर से दूसरे दोस्त के प्राइवेट पार्ट में मजाक मजाक में हवा भर दी! जिससे युवक की हालत बिगड़ गई आनन फानन में गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया! जहां उसकी देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई! जिसके बाद घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है! मृतक के परिवार में सूचना मिलते ही कोहराम मचा है।

दरअसल संभल जनपद के असमोली थाना इलाके के गांव मढ़न निवासी 19 वर्षीय असलम पुत्र राहत अली पाकबड़ा थाना क्षेत्र के लोदीपुर स्थित इंद्रा इंटरनेशनल एक्सपोर्ट फर्म में कारपेंटर का काम करता था। बुधवार शाम 6 बजे छुट्टी के समय उसके दोस्त मढन निवासी फरहान अली पुत्र मोहम्मद नबी आदि ने हवा के प्रेशर के पाईप को उसके प्राईवेट पार्ट में पीछे से लगा दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी जिसके बाद उसे दिल्ली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने देर रात साढ़े ग्यारह बजे दम तोड़ दिया। आरोपी फरहान अली मृतक का दोस्त था। दोनों साथ में ही काम करते थे। असलम की शादी 16 मार्च 2021 को असमोली थाना क्षेत्र के गांव सीढ़ल निवासी युवती के साथ हुई थी! वह दो बहनों फरीन और फिरदौस का इकलौता भाई था।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिजन ने बताया कि उसके साथ काम कर रहे उसके दोस्त ने इस घटना को अंजाम दिया है। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाई की माग की जाएगी। उनका कहना है कि ये मज़ाक नही हत्या है।

वही इस मामले में पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है है। आगे मृतक के परिजन की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
Writer:zninews(2021-10-15)
Type your comment here....
 

Related News